हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक ढाबे की पार्किंग में ट्रॉला खड़ा कर खाना खाने के लिए जा रहे चालक को बुरी तरह कुचल दिया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फरार ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार, राजस्थान के गांव खेड़की निवासी सत्यवीर ने बताया कि उसके पास एक ट्रॉला है, जिस पर अलवर के डडीकर निवासी राकेश (38) बतौर ड्राइवर कार्यरत था। राकेश ट्रॉले में रोड़ी भरकर राजस्थान के पाटन से गुरुग्राम के लिए निकला था। कुछ देर बाद जब उसने बार-बार राकेश को फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद वह राकेश की तलाश में निकला तो गांव खिजूरी स्थित एक होटल की पार्किंग में ट्रॉला खड़ा हुआ था।

लेकिन उसमें चालक राकेश नहीं था। पूछताछ में पता चला कि चालक राकेश खाना खाने के लिए ट्रॉला को खड़ा कर जब होटल की तरफ आ रहा था, तो एक ट्रक ने उसे रोड क्रॉस करते वक्त बुरी तरह कुचल दिया। टायर के नीचे आने से राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद उसने पुलिस और उसके परिजनों को सूचित किया। पुलिस ने सूचना के बाद शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं फरार ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा