बरेली के फतेहगंज पश्चिमी थाना इलाके के एक गांव में दूसरे समुदाय का युवक बीए प्रथम वर्ष की छात्रा को ले गया। छात्रा की 14 अक्तूबर को शादी होनी थी। मामला दो समुदायों के बीच का होने के कारण गांव में तनाव है। आरोपी पक्ष के लोग घर छोड़कर भाग गए हैं।  
बहुसंख्यक समुदाय की बीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली छात्रा के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी। 14 अक्तूबर को बरात आनी है। गांव में अल्पसंख्यक समुदाय का एक ही परिवार है। छात्रा के परिजनों को इसी परिवार के युवक पर शक था।

ऐसे में उन्होंने छात्रा को अलीगंज थाने के एक गांव स्थित अपनी रिश्तेदारी में भेज दिया था। शुक्रवार दोपहर के समय छात्रा बाजार गई थी। इसके बाद नहीं लौटी। छात्रा के परिजनों ने गांव में रहने वाले दूसरे समुदाय के युवक के परिजनों से छात्रा के बारे में पूछा तो वह झगड़े पर आमादा हो गए।

उल्टे पुलिस को सूचना दे दी कि उनको बंधक बनाकर मारपीट की गई है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण सीओ नितिन कुमार और थानाध्यक्ष राजेश बाबू मिश्रा गांव पहुंच गए।

इससे पहले आरोपी पक्ष के लोग घर छोड़कर भाग गए। इंस्पेक्टर राजेश बाबू मिश्रा ने बताया कि छात्रा अलीगंज स्थित रिश्तेदारी से लापता हुई है। जांच की जा रही है। अलीगंज पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

छात्रा के मुताबिक कस्बा फतेहगंज पश्चिमी से धनेटा तक शकील छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता रहा। इसके बाद छात्रा ने शकील को पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस शकील को थाने ले आई और रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा