हरियाणा में सिरसा से कांग्रेस विधायक गोकुल सेतिया ने विधायक बनते ही अफसरों को सख्त मैसेज देना शुरू कर दिया है। गुरुवार को गोकुल सेतिया ने तहसीलदार को फोन कर पटवारी की शिकायत की।
गोकुल सेतिया ने कहा कि पटवारी इंतकाल के लिए चक्कर कटवा रहा है। इसके लिए 10 हजार रुपए भी लिए। अब वो विधायक हैं और अब ऐसा नहीं चलेगा। सेतिया ने तहसीलदार को इशारों में कहा कि अगर ऐसे चलेगा तो वह एंटी करप्शन ब्यूरो के साथ रेड करवाएंगे नहीं तो खुद भी आकर चेक करेंगे।

इससे पहले गोकुल ने एक नंबर जारी कर पानी की समस्या का हल करवाने की बात कही थी। गोकुल ने दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किए हैं। गोकुल सेतिया सिरसा सीट से गोपाल कांडा को हराकर विधायक बने हैं।

क्या बोले गोकुल सेतिया 
नमस्कार जी, क्या हाल हैं। मैं गोकुल सेतिया बोल रहा हूं। तहसीलदार साहब, अशोक कुमार के नाम से एक काम है। पटवारी ने 10 हजार रुपए लिए हैं। 4 महीने हो गए। इनको बोल दो बंदे बन जाओ और अब इस तरीके का काम किया तो सरकार बेशक नहीं है। इनको बोल दो बंदे बन जाओ।
इनको बोल दो जो पहले कर लिया वो कर लिया और अब ये चीजें ना बर्दाश्त होंगी और जो इस तरीके का काम करेगा मैं विधानसभा में उसका जुलूस निकालूंगा। इसको समझा लेना आपके इस पटवारी को। मैं किसी दिन विजिलेंस में कहकर और भी कहीं कहकर चेकिंग करवाऊंगा और खुद भी चेकिंग करूंगा।
उन्होंने कहा कि कौन ये किस प्रकार से काम कर रहा है। इसको मैं भेजूंगा यह मेरा आदमी है। इसका काम करवाओ जल्दी से जल्दी।
इससे पहले सेतिया ने वीडियो जारी कर कहा कि आज मैं काम की शुरुआत कर रहा हूं। सरकार बेशक कांग्रेस की नहीं बनी मगर मैं अपने बिहाफ पर आपके लिए क्या करवा सकता हूं, उसके लिए मैंने सोचा कि आज शुरुआत करनी चाहिए। क्यों ना एक-एक दिन बचाया जाए और अपने इलाके के विकास के लिए लगाया जाए।
मैं आप सभी से यह अनुरोध करता हूं कि जहां पर पानी की सप्लाई नहीं है, जहां शहर में गंदे की सप्लाई हो रही है वो लोग अपना नाम, पता और नंबर के साथ एक नंबर मैं दे रहा हूं उस पर फोन कर समस्या लिखवा सकते हैं। 8295042301 पर पानी की समस्या लिखवा सकते हैं। मेरी कोशिश रहेगी कि मैं पानी की समस्या हल करवा सकूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा