सिरसा जिले में जमानत पर जेल से बाहर आते ही गर्भवती महिला को जेल के सामने ही एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गई। उसे इलाज के लिए अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।
महिला के गर्भ में सात माह का शिशु पल रहा था। मृतक महिला की पहचान हरजीत कौर के नाम से हुई। सिविल लाइन थाना पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ऐलनाबाद के वार्ड नंबर-6 निवासी हरजीत कौर को सदर थाना सिरसा पुलिस ने नशा तस्करी के आरोप में एक माह पहले गिरफ्तार किया था।

वीरवार को हरजीत कौर की कोर्ट से जमानत हो गई। शाम को उसका पति बलजिंदर सिंह उसे लेने जेल के बाहर आया। बलजिंद्र सिंह का कहना है कि शाम को उसकी पत्नी हरतीत कौर जेल से बाहर आई और सड़क पार करके उसके पास आने लगी, तभीएक तेज रफ्तार बाइक ने उसे टक्कर मार दी।

हादसे में हरजीत कौर गंभीर रूप से घायल हो गई। बलजिंद्र सिंह का कहना है कि उसने अपनी पत्नी व बाइक चालक को संभाला। बाइक चालक ने अपना नाम नवनीत कुमार निवासी बप्पा बताया। इसके बाद वह अपनी पत्नी को इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल ले गया। यहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होते देख उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई।

बलजिंदर सिंह ने कहा कि उसकी अपनी हरजीत कौर सात माह से गर्भवती थी। उसकी मौत होने से गर्भ में पल रहे शिशु भी मर गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा