हरियाणा के जींद जिले के अलेवा क्षेत्र के गांव पेगां में एक युवक का अपहरण करके बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद युवक की इलाज के दौरान हिसार के निजी अस्पताल में मौत हो गई। अलेवा थाना पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 गांव पेगां निवासी सुदेश ने बताया कि उसके पति करतार सिंह की साढ़े तीन महीने पहले हृदय गति रुकने से मौत हो गई थी। इसके बाद वह अपने बच्चों के साथ रहती थी। छह अक्टूबर रात को उसका बेटा बंटी खाना खाने के बाद बाहर पशुओं के बाड़े में सोने के लिए चला गया। सुबह जब उठकर वहां पर गई तो उनका मोटरसाइकिल गली में खड़ा हुआ था और उसका बेटा बंटी गायब मिला।
बाद में उसके देवर के पास सैलेंद्र की कॉल आई और उसने बताया कि बंटी के साथ मारपीट की गई और उसे डायल 112 अलेवा सीएचसी में लेकर गई है। वहां से बंटी को जींद के नागरिक अस्पताल में रेफर किया गया। वहां से परिजन उसे हिसार के निजी अस्पताल में ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सुदेश का आरोप है कि उसके बेटे को बुरी तरह से प्रताड़ित किया गया। उसके पूरे शरीर पर निशान हैं। अलेवा थाना पुलिस ने सुदेश की शिकायत पर पेगां निवासी मंजीत, जगबीर, गुरमेल, सुमित, विनय, संदीप की पत्नी, महाबीर की पत्नी, दर्शन की पत्नी, गुरमेल की पत्नी, जगबीर की पत्नी, रणधीर की पत्नी, वजीर, वजीर की पत्नी के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा