हरियाणा के पानीपत जिले की शुगर मिल के लापता SDO का शव तीसरे दिन शनिवार को बरामद हुआ है। खुबड़ू झाल से गोताखोरों की टीम ने बरामद किया है। जिसके बाद परिजनों ने भी शव की पहचान की। मौके पर सभी आवश्यक कार्रवाई करने के बाद शव को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।
मामले के अनुसार गोहाना रोड स्थित देसवाल चौक से गुरुवार को सुबह टहलते हुए शुगर मिल के SDO प्रदीप राठी लापता हो गए थे। दो दिन से उनकी नहर समेत अन्य जगहों पर तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा था। परिवार के लोगों ने खोज के लिए दिल्ली पैरलल नहर में गोताखोरों को उतारा हुआ था।
परिवार के लोगों ने गोहाना रोड व असंध रोड किनारे लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस मामले में शुगर मिल कॉलोनी की रहने वाली सुदेश ने थाना मॉडल टाउन में गुरुवार को शिकायत दी थी। उन्होंने बताया था कि पति पिछले कुछ दिनों से ऑफिस के वर्कलोड के कारण डिप्रेशन में चल रहे थे।
उनकी दवा भी चल रही थीं। रोज की तरह पति गुरुवार सुबह करीब 4:30 बजे घर के पास टहल रहे थे। वह भी उनके साथ में थी। वह किसी काम से पांच मिनट के लिए घर चली गई थीं। वह लौटकर आई तो पति नहीं मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा