राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाना तय था। कांग्रेस की हार पर एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व उनके सांसद बेटे दीपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने ईवीएम पर कांग्रेस के सवाल पर कहा है कि अच्छा होता कांग्रेस जनमत को स्वीकार करती।
किरण चौधरी अपनी विधायक बेटी श्रुति चौधरी के साथ गोलागढ़ गांव में अपने समर्थक के घर बेटा होने की खुशी पर आयोजित समारोह में पहुंची थी। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने सबसे पहले कहा कि हमें पता था कि भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

क्योंकि जहां हुड्डा व उनके बेटे बैठे हैं, वहां नाश होना तय है। किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस टांग खिंचाई, आपसी फूट, गलत टिकट वितरण, क्षेत्रवाद व भ्रष्टाचार के कारण हारी। वहीं भाजपा ईमानदारी, बिना पर्ची व खर्ची के नौकरी देने व विकास करने पर जीती है।

किरण चौधरी ने कहा कि लोगों को समझ आया और हरियाणा में बापू-बेटा को नकारा गया। उन्होंने कांग्रेस द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने व चुनाव आयोग में शिकायत देने के सवाल पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि यहां अंगूर खट्टे वाली कहावत है। कांग्रेस जहां जीती वहां कोई सवाल नहीं, जहां हारे वहां हार का ठीकड़ा ईवीएम पर फोड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा