हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। बुरी तरह पीटने के बाद जब युवक को पड़ोस में ही रहने वाला शख्स अस्पताल में लेकर जाने लगा तो एक आरोपी ने उसकी पीठ में भी चाकू घोंप दिया और दूसरे ने जान से मारने के इरादे से उस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
रेवाड़ी के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में सोहना रोड पर रहने वाले आनंद के मुताबिक, वह रविवार की रात अपने दोस्त लक्ष्य के साथ रामलीला देखने के लिए धारूहेड़ा पहुंचा था। रात तकरीबन 11 बजे वह और लक्ष्य बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे, तो लक्ष्य ने उसे गली के मोड पर उतार दिया। जब वह पैदल घर की तरफ चला तो वहां पहले से घात लगाए बैठे 6-7 लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

उसके शोर मचाने पर एक शख्स उसके पास पहुंचा और बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया। हमले में चोट लगने के कारण जब उसे अस्पताल लेकर जाया जा रहा था, तो बदमाशों ने उस पर फिर से हमला कर दिया और एक बदमाश ने उसकी कमर में चाकू घोंप दिए। जिससे वह नीचे गिर गया। इसी दौरान एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। गनीमत यह रही कि गोली किसी को लगी नहीं।

आरोपी उसे मौके पर ही छोड़कर भाग गए। उसे जब होश आया तो वह अस्पताल में भर्ती था। सूचना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घायल की शिकायत पर 6-7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा