हरियाणा के पलवल जिले में किसान खेतों पर काम करने गया तो चोरों ने पीछे से घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की नगदी सहित घरेलू सामान को चोरी कर ले गए। पुलिस ने किसान की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
हसनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार अनुसार खांबी गांव निवासी राहुल भारद्वाज ने दी शिकायत में कहा कि उसने गांव से बाहर खेतों पर मकान बनाया हुआ है। राहुल का कहना है कि उसका परिवार पलवल शहर में रहता है, उसने दो कंबाइन मशीन ली हुई है। कंबाइन मशीनों से धान की फसल का सीजन करने गांव में आया था। उसके मकान में उसका मामा देवेंद्र व आठ लेबर के आदमी रहते है।

सुबह मकान को बंद कर वह लेबर के साथ खेतों की कटाई के लिए चला गया, खेतों में काम ज्यादा होने की वजह से मशीन को रात में खेतों पर ही रोक दिया। सुबह सात बजे जब वह नहाने व खाना बनाने के लिए आया, तो देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था। उसने मकान के अंदर चैक किया तो अंदर से इन्वर्टर-बैटरी, दो पंखे, एक बैग जिसमें एक लाख 70 हजार रुपए नकद, आधार कार्ड, पेन कार्ड, दोनों कंबाइन मशीनों के कागजात रखे हुए थे को चोरी कर ले गए।

पीड़ित किसान ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों का सुराग लगाकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा