नोएडा के एक प्राइवेट स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप हुआ। घटना के बाद से बच्ची सहमी हुई है। कुछ दिनों से बच्ची स्कूल नहीं जा पा रही थी और गुमसुम रहने लगी थी। बच्ची के पिता उसे लेकर डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर ने जो बताया उससे परिजनों के होश उड़ गए।
डॉक्टर ने बताया कि उनकी बेटी के प्राइवेट पार्ट में किसी ने छेड़छाड़ की है। प्यार से जब परिजनों ने बच्ची से घटना के बारे में पूछा तो बच्ची ने बताया कि स्कूल में जो भैया प्लेट देते हैं, उन्होंने दो दिन पहले गंदी हरकत की। कुछ चुभाया था। तभी से दर्द हो रहा है। किसी से बताने पर मारने की धमकी दी थी।

पुलिस को दी गई शिकायत में गोरखपुर निवासी बच्ची के पिता ने बताया- वह परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। उनकी तीन साल सात महीने की बेटी सेक्टर-27 स्थित एक स्कूल में पढ़ती है। दरिंदगी स्कूल परिसर के अंदर हुई। परिजनों ने 10 अक्टूबर को सेक्टर-20 थाने में शिकायत दी। केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी कर्मचारी निठारी निवासी नित्यानंद को गिरफ्तार कर लिया है।

केस दर्ज होने के बाद आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी स्कूल में सफाई का काम करता है और उसकी भर्ती आउटसोर्सिंग के जरिए कुछ महीने पहले ही हुई थी। परिजनों का कहना है कि घटना के बाद से बच्ची सहमी है। किसी भी अनजान व्यक्ति को देखकर रोने लगती है।
डर के कारण उसने स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। स्कूल परिसर के अंदर हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। अभिभावकों के अंदर डर बैठ गया है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा