हरियाणा के कुरूक्षेत्र जिला पुलिस ने पुलिस कस्टडी से फरार महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने आरोपी महिला वासी फकीराबाद जिला बदायूं यूपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
मामले के अनुसार 8 सितम्बर को एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी के मार्ग-निर्देशन में सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार, महिला सिपाही रितु की टीम अपराध की तलाश मे पीपली चौक एनएच-44 पर मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि फकीराबाद जिला बदायूं यूपी वासी महिला अफ़ीम बेचने का काम करती है।
गुप्त सूचना पर महिला आरोपी को बस अड्डा कुरूक्षेत्र से काबू करके राजपत्रित अधिकारी सतवीर सिंह एईटीओ कुरूक्षेत्र के सामने तलाशी लेने पर कब्जे से 2 किलो 630 ग्राम अफीम बरामद हुई थी। पुलिस ने महिला के खिलाफ नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी महिला को अदालत में पेश करके अदालत के आदेश से 8 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था।
12 सितंबर को महिला अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस हिरासत से भाग गई थी। इसके बाद आरोपी महिला के खिलाफ थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज करके महिला की तलाश शुरू कर दी थी। उसकी तलाश में पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी व छापामारी की, लेकिन आरोपी महिला का कोई सुराग नहीं लगा।
11 अक्टूबर 2024 को सहायक उप निरीक्षक सुखबीर सिंह, प्रवीन कुमार, मुख्य सिपाही प्रदीप, सिपाही संजीव, महिला सिपाही सोनिया, महिला मुख्य सिपाही राजबीर कौर की टीम ने आरोपी महिला को गुप्त सूचना के आधार पर गंगा घाट कछला बदायूं यूपी से काबू करके गिरफ्तार कर लिया। 12 अक्टूबर को आरोपी महिला को अदालत में पेश करके 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था।
आज रिमांड अवधि पूरी होने पर आरोपी महिला को फिर से अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा