हरियाणा के पलवल जिले में भाजपा के नव निर्वाचित विधायक गौरव गौतम ने सोमवार को शहर की समस्याओं का जायजा लिया। गंदगी और जल भराव की समस्या को लेकर नगर परिषद व पब्लिक हेल्थ के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर समस्या के समाधान के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि अधिकारी इस ओर ध्यान देंगे और लोगों को होने वाली परेशानियों से निजात दिलाऐंगे।
सोमवार को विधायक गौरव गौतम ने शहर के नागरिकों की शिकायतों पर शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर पानी निकासी व सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। जल भराव मिलने पर उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को जल्द से जल्द शहर में पानी निकासी व सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि पलवल शहर को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए उनकी ओर से हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों के साथ पलवल शहर के विभिन्न क्षेत्र में जाकर पानी निकासी और सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। साथ ही अधिकारियों को पानी निकासी और सफाई व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए है।
गौतम ने कहा वह पलवल की देवतुल्य जनता से भी यही अपील करते है कि वह पलवल को साफ और स्वच्छ बनाने के लिए अपना योगदान अवश्य दे। उन्होंने कहा जल्द ही सभी नव निर्वाचित विधायक अपनी शपथ भी ले लेंगे। जिसके बाद प्रदेश सरकार के साथ-साथ सभी विभागों के अधिकारी और कर्मचारी भी एक्टिव मोड में नजर आऐंगे। पलवल में भी सभी विभागों के अधिकारी जनता की समस्याओं का समय पर निपटान करेंगे। जनता की समस्याओं को सुनने के लिए उनके द्वारा भी दो से तीन नम्बर जल्द जारी कर दिए जाएंगे। जिसपर कॉल करके क्षेत्र की जनता अपनी शिकायतों दर्ज करवा सकती है। सभी शिकायतों का जल्द से जल्द समाधान करवाने के लिए उनके द्वारा हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा