रोहतक के गांव भालौठ निवासी एक प्लंबर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। वारदात उस समय हुई जब प्लंबर करीब एक साल पहले किए गए काम के पैसे लेने के लिए मकान मालिक के पास गया था। इस दौरान प्लंबर पर लाठी-डंडों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। जिसमें प्लंबर को गंभीर चोटें आईं।
घायल प्लंबर को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। रोहतक के गांव भालौत निवासी रोबिन ने घिलौड़ कलां थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उसने बताया कि वह तीन भाइयों में बीच का है और प्लंबर का काम करता है।

करीब एक साल पहले उसने अपने मामा के गांव कटवाड़ा निवासी तेजपाल के घर पर प्लंबिंग का काम किया था। उस काम के लिए उसे करीब 10 हजार रुपये दिए गए थे, जिसमें से उसने आधा पैसा चुका दिया था और आधा बकाया था। 13 अक्टूबर की रात करीब साढ़े आठ बजे तेजपाल ने उसे फोन करके बुलाया।

रोबिन ने कहा कि वह अपने मामा के लड़के बंटी के साथ रुपए लेने के लिए तेजपाल के घर चला गया। रुपए देने को लेकर आरोपी ने गाली-गलौज किया और हाथापाई तक उतारू हो गया। आरोपी ने अपने मकान में रखी लाठी से उसके सिर पर हत्या के इरादे से हमला कर दिया।

उसके बाद भगत सिंह ने पीठ पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में आरोपी तेजपाल की पत्नी व मां भी शामिल रही। इसके बाद घायल को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा