गोहाना में कश्यप समाज के लोगों ने शहर में कश्यप सम्मान विजय संकल्प यात्रा निकाली। जिसमें मुख्य अतिथि के तोर पर सोनीपत लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी मोहनलाल बड़ोली यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान मोहनलाल बड़ोली ने प्रदेश में सभी दस की दस सीटों पर बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल गोहाना में पहुंचे थे। जिस दौरान लोगों की भारी भीड़ ने दिखा दिया की वो बीजेपी के साथ है और तीसरी बार भी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखना चाहती है।

आज विरोधियों को पता है कि वे प्रदेश में सभी सीटों से हार रहे है, लेकिन फिर भी वो दिखावे के लिए लगे हुए है, लेकिन जनता का साथ और आशीर्वाद बीजेपी के साथ है “अबकी बार 400 पार तीसरी बार मोदी सरकार” के साथ लगातार बीजेपी आगे बढ़ रही है।

वहीं, गोहाना नगर परिषद की चेयरपर्सन रजनी विरमानी व सोनीपत जिले के जिला अध्यक्ष जसबीर दोदवा ने भी कहा कि आज गोहाना में महाराजा कश्यप चौक की मूर्ति स्थापना के मौके पर गोहाना में एक शोभा यात्रा निकाली गई और मोहन लाल बड़ोली भी इस यात्रा में शामिल हुए । यात्रा कश्यप चौक से शुरू होकर शहर में होते हुए महम रोड पर राजू वीरमणि के ऑफिस में ख़तम हुई। बीजेपी के प्रति सभी समाज के लोगो ने अपना समर्थन दिया है लोगो में बीजेपी के प्रति लोगो में लगातार विश्वास बढ़ता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा