आम आदमी पार्टी की सांसद और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष  स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री आवास में मारपीट व छेड़छाड़ के मामले में पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से भी पूछताछ करेगी। पुलिस का अनुमान है कि तीनों से पूछताछ में काफी कुछ सच्चाई का पता चल सकता है।
पुलिस आरोपित सीएम के निजी सहायक विभव कुमार को लेकर मुंबई से लौट आई है और गुरुवार को कोर्ट में पेश कर , दोबारा रिमांड मांग सकती है। 23 मई को उनकी पुलिस कस्टडी समाप्त हो रही है। सूत्रों के मुताबिक, विभव अपने बयान पर कायम है और स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की बात से इन्कार कर रहे हैं।
पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि स्वाति मालीवाल ने अपने बयान में बताया है कि 13 मई की सुबह जब वह सीएम आवास गई थीं, तब वह केजरीवाल की पत्नी सुनीता और उनके माता-पिता से भी मिली थीं, फिर वापस ड्राइंग रूम में आ गई थीं। उस समय केजरीवाल के माता-पिता नाश्ता कर रहे थे।
दो दिनों से पुलिस की एक महिला जांच अधिकारी केजरीवाल के परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, ताकि उनके बयान दर्ज हो सकें। महिला जांच अधिकारी ने केजरीवाल से बयान दर्ज करने के लिए समय मांगा था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

नौ दिन बाद केजरीवाल ने तोड़ी चुप्पी 
केजरीवाल ने आखिरकार नौ दिन बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा, घटना के वक्त घर में ही था, लेकिन मौके पर नहीं था।’ उन्होंने कहा, ‘मामला अभी कोर्ट में लंबित है और मेरा बयान कार्यवाही को प्रभावित कर सकता है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि सही जांच होगी। न्याय होना चाहिए। घटना को लेकर दो पक्ष हैं। पुलिस को दोनों पक्षों की जांच ठीक से करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा