हरियाणा के पानीपत शहर से हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक कॉलोनी में 16 साल की लड़की को पड़ोस में रहने वाला एक लड़का शादी की नीयत से बहला-फुसला कर भगा ले गया। लड़की घर से कैश और आभूषण भी ले गई। जिसकी शिकायत मां ने पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।
इसके साथ ही एक और सच का खुलासा हुआ है कि एक साल पहले इसी परिवार की बड़ी नाबालिग बेटी भी घर से भाग गई थी। जिसके घर लौटने पर जहर के प्रभाव में मौत हो गई थी। रातों-रात शव का संस्कार भी कर दिया गया था।
पुलिस को इसकी भनक लगी, तो जांच-पड़ताल में खुलासा हुआ कि झूठी आन की खातिर परिवार वालों ने ही बेटी की हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता, दादा-दादी और चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
चांदनी बाग थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह नलवा कॉलोनी की रहने वाली है। वह घरों में साफ-सफाई का काम करती है। 20 मई की सुबह करीब 7 बजे वह सेक्टर 12 में काम पर गई हुई थी। दोपहर को वह काम खत्म कर घर पहुंची। तब उसने देखा कि उसकी 16 वर्षीय बेटी घर पर नहीं है।
घर की तलाशी लेने पर पता लगा कि वह घर से 20 हजार रुपए और सोने-चांदी के आभूषण भी ले गई है। उसने लड़की को हर जगह तलाश किया। जिस दौरान पता लगा कि पड़ोस में ही रहने वाला अनीश नाम का लड़का, उसे शादी की नीयत से बहला-फुसला कर भगा ले गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा