ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों राखी अपनी खराब तबीयत को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में राखी सावंत को एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उनके एक्स हसबैंड ने इस बात की जानकारी दी थी राखी की हालत नाजुक है.
इसी बीच राखी सावंत ने भी बीती रात खुद अपने फैंस को हेल्थ अपडेट देते हुए बताया था कि, ‘मुझे जल्दी ठीक होकर आना है, मुझे बहुत सारी मस्ती करनी है. मेरे दोस्तों. मिस कर रही हूं बाहर जाना, घूमना फिरना. हॉस्पिटल में हूं मैं.’ वहीं हॉस्पिटल ने भी बयान जारी कर कहा कि राखी सच में ही हॉस्पिटल में एडमिट है और आज उनकी सर्जरी होने जा रही है. फैंस राखी के जल्दी सही होने की दुआ लगातार कर रहे हैं.
रितेश ने कहा कि, ‘राखी रात-रात भर रोने लगती हैं और उसे डर भी सता रहा है कि उसका कोई नहीं है. उसने मुझे कई सारी चीजें ऐसी बताई है कि मैं ज्यादा बोल भी नहीं सकता हूं. राखी ने मुझसे कहा है कि अगर मुझे कुछ हो गया तो रितेश आदिल को तुम छोड़ना नहीं. उसने मेरे साथ जो भी किया है उसका बदला तुम लेना और ध्यान रखना कि आदिल की नजर सिर्फ मेरी प्रॉपर्टी पर है.’
राखी के एक्स हसबैंड रितेश राज सिंह ने बताया था कि डॉक्टर्स को उनके गर्भाशय में एक ट्यूमर मिला है. रितेश ने यहां तक कहा था कि डॉक्टर्स को शक है कि राखी को कैंसर भी हो सकता है.’ हालांकि आज राखी सावंत की ट्यूमर की सर्जरी होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा