acb

Haryana News: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा पानीपत जिला में कार्यरत निरीक्षक बिलासाराम तथा निजी व्यक्ति धर्मेंद्र पर भ्रष्टाचार के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। इस मामले में आरोपी धर्मेंद्र को देर सांय ₹100000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया जबकि आरोपी निरीक्षक बिलासाराम मौके से फरार हो गया।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एसीबी की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि पानीपत के सेक्टर 13/17 पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ बिलासाराम तथा निजी व्यक्ति धर्मेंद्र द्वारा शिकायतकर्ता के दोस्त का नाम एफआईआर में से निकालने के बदले में ₹100000 की रिश्वत की मांग की जा रही है। ब्यूरो करनाल की टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए दोनों आरोपियों को पकडऩे के लिए योजना बनाई और आरोपी धर्मेंद्र को ₹100000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया जबकि अन्य आरोपी निरीक्षक मौके से फरार हो गया। इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है।

ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है। प्रवक्ता ने बताया कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *