हरियाणा के पलवल जिले में दंपती के साथ मारपीट कर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। उटावड़ थाना पुलिस ने पीडित पति की शिकायत पर पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
उटावड़ थाना प्रभारी धर्मेंद्र ने बताया कि रूपडाका गांव निवासी सालीम ने  शिकायत दी है जिसमे बताया कि वह अपनी पत्नी तमन्ना के साथ शाम करीब चार बजे अपने गांव से जिला नूंह के फरदड़ी गांव जा रहा था। उनकी बाइक जब उटावड़ चौक पर पहुंची, तो वहां मस्जिद के पास वह कुछ सामान लेने के लिए रुक गया और दुकान पर सामान लेने पहुंच गया। दुकान पर उस समय 10-12 व्यक्ति आए और उसके साथ गाली-गलौज करने लगे।
उसके बाद आरोपियों ने उस पर लात, घूसों व पंचों से हमला कर दिया। झगड़े को देखकर जब उसकी पत्नी दुकान पर पहुंची और उसे बचाने लगी तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट कर उसके गले से सोने की हसली व मोबाइल फोन को लूट लिया। आरोप है कि मारपीट व लूटपाट करने वालों में उटावड़ गांव निवासी हिमांयु, आमीर, मुनफेद, शाकीर व अबरार के अलावा अन्य 5-6 व्यक्ति थे, जिन्हें वह नहीं जानता।
उटावड़ थाना पुलिस ने पीडित सालीम की शिकायत पर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा