पानीपत जिले के मतलौडा में एक युवती लापता हो गई। जिसकी शिकायत परिजनों ने पुलिस में दी है। युवती बाजार में सामान लेने गई थी, जिसके बाद वापस नहीं लौटी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लड़की की खोजबीन शुरू कर दी है।
इसराना में रहने वाले राकेश गांव केसरीपुरा थाना लवकुश नगर, मध्य प्रदेश का रहने वाला है जो फिलहाल विनोद फैक्ट्री इसराना में किराए के मकान पर रहता है। उसने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि मैं अपने परिवार के साथ गांव सिवाह पानीपत में रहता हूं। मैं चिनाई मिस्त्री का काम करता हूं। युवक ने बताया कि उसके माता-पिता व दो बहने गांव इसराना जिला पानीपत में रहते हैं। युवक और उसके भाई और पिता भी चिनाई का काम करते हैं। उसकी एक बड़ी बहन पढ़ाई कर रही है और छोटी बहन घर पर ही रहती थी।
युवक ने बताया कि रविवार को दोपहर बाद मेरी छोटी बहन मार्केट में सामान लेने के लिए गई थी। जब वह काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो मेरे माता-पिता को चिंता हुई और मार्केट में तलाश किया मगर उसका कहीं भी पता नहीं चला। मेरे माता-पिता ने मेरे पास । फोन किया पूछा कि चंपा (बदला हुआ नाम) आपके पास पहुंची है क्या? मैंने कहा नहीं। इसके बाद मैंने पूरी बात को समझा। युवक ने अपने समालखा व पानीपत में रहने वाले रिश्तेदारों को भी फोन पर सूचना दी और पता किया कि वहां तो नहीं गई है।
साथ आए मध्य प्रदेश के अन्य मजदूरों के मकानों पर भी फोन से सूचना दी तथा अन्य जगह तलाश किया। कहीं पता नहीं चला तो मैंने थाना इसराना में रिपोर्ट दर्ज कराई । ताकि मेरी बहन का कहीं पता चल सके।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कर ली है। लड़की को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा