दिल्ली के नांगलोई इलाके में दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल की कार से कुचलकर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार की देर रात हुई, जब कॉन्स्टेबल ने एक शराब तस्कर की कार रोकने की कोशिश की।
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक कॉन्स्टेबल की पहचान संदीप के रूप में हुई है। वह नांगलोई थाने में तैनात थे। उन्हें शराब सप्लायर की कार के इलाके में आने की सूचना मिली थी। ड्यूटी पर तैनात संदीप ने कार को रुकने का इशारा किया।

कार नहीं रुकी और कॉन्स्टेबल को टक्कर मार दी। इसके बाद सड़क पर 10 मीटर तक घसीटा। फिर कार दूसरी कार से टकरा गई। घटना के बाद शराब तस्कर कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली, लेकिन शराब नहीं मिली।

दिल्ली में 25 सितंबर को हिट-एंड-रन का एक और मामला सामने आया था। पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में मुर्गा मंडी के पास एक अज्ञात वाहन ने एक वकील को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि 45 साल के वकील मिथिलेश चौबे 25 सितंबर की रात करीब 11 बजे अपनी बाइक से कोर्ट से घर लौट रहे थे। गाजीपुर मुर्गा मंडी के पास गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क पर गिर गए।
इसके बाद गाड़ी ने उन्हें कुचल दिया। अभी तक गाड़ी और ड्राइवर की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। मृतक दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 की जीडी कॉलोनी में किराए के मकान में रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जहीर के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करेंगी सोनाक्षी सिन्हा