sonipat news

हरियाणा के सोनीपत में नेशनल हाईवे-44 पर बड़ा हादसा हुआ है। कुंडली के पास कार-ट्रक की टक्कर में दिल्ली पुलिस के दो इंस्पेक्टर की मौत हो गई। हादसे आगे जा रहे ट्रे के अचानक से ब्रेक लगाने पर हुआ। इससे पीदे चल रही कार ट्रक के पीछे जा घुसी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डानबीन जारी हे।

जानकारी अनुसार मृतकों की पहचान इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल व इंस्पेक्टर रणबीर सिंह चहल के तौर पर हुई है। बेनीवाल हैदरपुर नॉर्थ वेस्ट स्पेशल सेल व चहल आदर्श नगर थाना में तैनात थे। हादसे को लेकर पश्चिमी विहार दिल्ली के रहने वाले रामकुमार ने थाना कुंडली में FIR दर्ज कराई है।

 

 

जींद-झज्जर के रहने वाले थे

बेनिवाल झज्जर के गांव दादनपुर का और रणबीर चहल नरवाना जींद का रहने वाला था। दोनों रात के 11 बजे कुंडली से आगे प्याऊ मनियारी के पास पहुंचे थे, जहां हादसा हो गया। वेन्यू कार को दिनेश बेनीवाल चला रहा था।

केंद्रीय वित्त मंत्रालय से रिटायर्ड रामकुमार ने पुलिस को बताया कि इंस्पेक्टर रणबीर सिह चहल उसकी भतीजी का पति है। रणबीर सिह चहल व दिनेश बेनिवाल किसी काम से 8 जनवरी की शाम को दिल्ली से सोनीपत जा रहे थे। कुंडली में प्याऊ मनियारी के पास उनके आगे जा रहे एक ट्रक के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दी। दोनों इंस्पेक्टरों की कार पीछे ये ट्रक में जा घुसी।

आज होगा शवों का पोस्टमॉर्टम

हादसे में इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल व इंस्पेक्टर रणबीर सिंह चहल की मौत हो गई। थाना कुंडली के IO एसआई कटार सिंह ने बताया कि ड्राइवर अपने ट्रक काे लापरवाही से चला रहा था और अचानक से ब्रेक लगाने से ये हादसा हुआ है। पुलिस ने धारा 279, 304A IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। मृतक इंस्पेक्टरों के शवों के पोस्टमार्टम आज होगा। ड्राइवर ट्रक को छोड़ कर मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *