pakistan

फतेहाबाद जिले में पाकिस्तान एयरलाइन्स के लोगो लगे हुए गुब्बारे मिलने की तीसरी घटना सामने आई है। भट्टू खंड में ही दोबारा यह घटना हुई है। इस बार गांव खाबड़ा कलां क्षेत्र में एक खेत में यह हवाई जहाज नुमा संदिग्ध गुब्बारा मिला।

यह सेम वैसा ही गुब्बारा है, जो 19 दिसंबर को गांव शेखुपुर दड़ौली व उससे पहले 2 नवंबर को भूथन कलां में मिला था। कौन यह गुब्बारे उड़ा रहा है और यह कहां से आ रहे हैं, इसका अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। ऐसे गुब्बारे सिरसा में भी मिल चुके हैं।

जानकारी के अनुसार आज सुबह 8 बजे के करीब खाबड़ा कलां की प्रेम नगर ढाणी के किसान कृष्ण कुमार के गेहूं के खेत में हवाई जहाज नुमा संदिग्ध गुब्बारा मिला। जिस पर पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का लोगो व पाकिस्तान के झंडे का निशान अंकित था। ग्रामीणों द्वारा सूचना देने पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और गुब्बारे को कब्जे में ले लिया।

खेत में पड़ा जहाजनुमा गुब्बारा।

19 दिसंबर को भी मिला था

इससे पहले 19 दिसंबर की रात को शेखुपुर दड़ौली के ढांड रोड पर कुछ ही दूरी पर एक किसान के खेत के पास जहाज रूपी यह गुब्बारा मिला था। ग्रामीणों ने जब गुब्बारा देखा तो उस पर पाकिस्तान के झंडे और पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइन्स का लोगो लगा हुआ था। जिस पर गांव में सनसनी फैल गई थी।

गांव भूथनकलां के खेतों में भी ऐसा गुब्बारा मिला था

उससे भी पहले 2 नवंबर को गांव भूथनकलां के खेतों में भी ऐसा गुब्बारा मिला था। तब गुब्बारे के साथ एक डोरी भी बंधी हुई थी, जो खेत में अटक गई थी। वहीं लोगों के अनुसार सिरसा जिले में इस तरह का गुब्बारा मिला था। आखिर इस तरह के गुब्बारे कहां से आ रहे हैं, यह जांच का विषय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *